कलेक्टर ने घुघरी क्षेत्र के बरवानी डेम का किया निरीक्षण, क्षतिग्रस्त हिस्से को युद्ध स्तर पर सुधारने के दिए निर्देश - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Saturday, August 21, 2021

कलेक्टर ने घुघरी क्षेत्र के बरवानी डेम का किया निरीक्षण, क्षतिग्रस्त हिस्से को युद्ध स्तर पर सुधारने के दिए निर्देश

मण्डला -  कलेक्टर हर्षिका सिंह ने घुघरी क्षेत्र के अंतर्गत बरवानी डेम का निरीक्षण किया। इस डेम का कुछ हिस्सा आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुआ है। श्रीमती सिंह ने सुरक्षा की दृष्टि से आस-पास के लोगों को सुरक्षित स्थानों पर शिफ्ट कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि स्थानीय लोगों को डेम के क्षतिग्रस्त होने की सूचना देते हुए उन्हें निचले स्थानों में जाने से रोका जाए। 

कलेक्टर ने जल संसाधन विभाग के अमले को निर्देशित किया कि डेम का सुधार कार्य युद्ध स्तर पर करें तथा अपने अमले को सक्रिय रखें। साथ ही लोगों की सुरक्षा के लिए हरसंभव उपाय करें। उन्होंने राजस्व, पंचायत एवं ग्रामीण विकास, जल संसाधन आदि विभागों के अधिकारी को निर्देशित किया कि वे आपस में समन्वय करते हुए इस कार्य को सर्वोच्‍च प्राथमिकता के साथ पूरा करें। जिला प्रशासन द्वारा स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है। निरीक्षण के दौरान विधायक बिछिया नारायण पट्टा, जिला पंचायत सीईओ सुनील दुबे, अपर कलेक्टर मीना मसराम, ईई डब्ल्यूआरडी श्री सिंह एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।


No comments:

Post a Comment