छोटी-मोटी विसंगति पर ध्यान न देना और काम पर लगे रहना भाजपा की पहचान - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Friday, August 20, 2021

छोटी-मोटी विसंगति पर ध्यान न देना और काम पर लगे रहना भाजपा की पहचान

भाजपा स्वास्थ्य स्वयं सेवकों का प्रशिक्षण संपन्न


मण्डला - हर परिस्थिति में भाजपा का कार्यकर्ता देश हित के काम को करने के लिए तत्पर है छोटी-मोटी विसंगति पर ध्यान ना देते हुए काम पर लगे रहना भाजपा कार्यकर्ताओं की पहचान है। व्यक्ति और संगठन के बीच किसी एक का चयन करना हो तो हम संगठन को महत्व देते हैं यही सूत्र आज भाजपा को मजबूती प्रदाय किए हुए है इसीलिए हमारी पार्टी में कर्मठता के अनुसार सभी को शीर्ष स्थान मिल जाता है। उक्त उदगार मण्डला भाजपा संगठन के प्रभारी दमोह जवेरा के विधायक धमेन्द्र लोधी द्वारा जिला कार्यालय में आयोजित राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयं सेवक अभियान के प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान व्यक्त किये जा रहे थे।

लोधी का कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ भारत माता के एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर दीप प्रज्जवलित व माल्यार्पण कर किया गया इस दौरान श्रीमति मुक्ता जोशी द्वारा वंदे मातरम गान सामूहिक रूप से कराया गया। जिलाध्यक्ष भीष्म द्विवेदी द्वारा स्वागत भाषण देते हुए उपस्थित पदाधिकारियों का परिचय जिला प्रभारी से कराया गया। कार्यक्रम को राज्यसभा सांसद श्रीमति संपतिया उइके विधायक देवसिंह सैयाम द्वारा भी संबोधित किया गया। जिला सह मीडिया प्रभारी कन्हैया ठाकुन ने बताया कि संगठन की योजनानुसार प्रत्येक बूथ पर भाजपा के 4 स्वास्थ्य स्वयं सेवक बनाये गये हैं जिसमें एक महिला को भी सम्मिलत किया गया है। 

ये टीम जरूरत पड़ने पर स्थानीय स्तर पर अपनी सेवायें देगी। प्रशिक्षण के दौरान जिला सह आईटी सेल प्रभारी अंशुमाली शुक्ला द्वारा बताया गया कि स्वयं सेवक सेवा ही संगठन बेवसाईट से कैसे जुड़ सकेंगे। इस अवसर पर जिला संगठन प्रभारी धमेन्द्र लोधी द्वारा जिले से प्रदेश संगठन में स्थान प्राप्त करने वाली सुश्री शशि पटेल, वेदप्रकाश कुलस्ते(गोल्डी), चंद्रशेखर निखारे, को मंच से सम्मानित करते हुए बधाईयां प्रेषित की गयी कार्यक्रम का संचालन महामंत्री भगवती श्रीधर और आभार प्रदर्शन नीरज मरकाम द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिलापंचायत की अध्यक्ष सरस्वती मरावी नगरपालिका मण्डला उपाध्यक्ष गिरीश चंदानी, अनीता तिवारी, समेत जिला पदाधिकारी और मण्डल अध्यक्षों की उपस्थिति रही ।

No comments:

Post a Comment