कलेक्टर ने मंडला-जबलपुर मार्ग में किए जा रहे सुधार कार्यों का किया निरीक्षण, पुल की रैलिंग के सुधार कार्य में हो रहे विलंब पर कलेक्टर ने की नाराजगी व्यक्त - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Thursday, July 13, 2023

कलेक्टर ने मंडला-जबलपुर मार्ग में किए जा रहे सुधार कार्यों का किया निरीक्षण, पुल की रैलिंग के सुधार कार्य में हो रहे विलंब पर कलेक्टर ने की नाराजगी व्यक्त

मंडला - कलेक्टर डॉ. सलोनी सिडाना ने मंडला-जबलपुर मार्ग के फूलसागर से बरेला में किए जा रहे सुधार कार्यों का निरीक्षण किया। उन्हांेने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया पेंचवर्क में गुणवत्ता एवं मानकों का ध्यान रखते हुए जल्द पूर्ण करें।

बबैहा पुल की रैलिंग के सुधार कार्य में हो रहे विलंब पर कलेक्टर ने नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि रैलिंग सुधार का कार्य सर्वोच्च प्राथमिकता से पूरा करें। कार्य पूर्ण होने तक रेलिंग के क्षतिग्रस्त हिस्से पर रोक लगाने का वैकल्पिक व्यवस्था बनाएं। 

बबैहा घाट डायवर्सन के गड्ढे भरें। कूड़ामैली डायवर्सन में किए जा रहे सुधार कार्य का निरीक्षण करते हुए कलेक्टर ने कार्य की गति बढ़ाने के निर्देश दिए। उन्हांेने कहा कि सड़क सुधार कार्य के साथ-साथ पानी के निकासी की भी समुचित व्यवस्था बनाएं। निरीक्षण के दौरान संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।


No comments:

Post a Comment