युवक की हत्या कर नदी में फेंका गया शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Sunday, July 16, 2023

युवक की हत्या कर नदी में फेंका गया शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

मंडला - आदिवासी बाहुल्य जिला मंडला के विकासखंड बिछिया थाना अंतर्गत विगत दिवस संदिग्ध अवस्था में अज्ञात व्यक्ति का शव हालोन नदी पुल के नीचे मिला था। जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। अज्ञात व्यक्ति के शव को देखकर लग रहा है कि शव पुराना है। हालोन पुल के नीचे अज्ञात व्यक्ति के शव की जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। वहीं मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। जांच परीक्षण के बाद बताया गया कि युवक की गला काट कर हत्या की गई है। युवक के गले में कटे का निशान मिला है। बिछिया पुलिस अज्ञात व्यक्ति की  पहचान के लिए पूछताछ और पतासाजी कर रही है।  जानकारी अनुसार बिछिया थाना प्रभारी खेम सिंह पेन्द्रों ने बताया कि ग्राम कोको के पास हालोन नदी पर बने पुल के नीचे एक व्यक्ति का शव मिला था। फिलहाल मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस द्वारा घटना के सभी पहलुओं पर जांच की गई है। युवक के गले में कटे का निशान मिला है। जिससे प्रतीत होता है कि युवक की गला काटकर हत्या की गई है। 

थाना प्रभारी खेम सिंह पन्द्रों ने बताया कि युवक की हत्या कर शव नदी में फेंका गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम के दौरान चिकित्सक ने युवक के गले में कटे का निशान मिला है। जिसे धारदार हथियार से काटा गया है। जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने हत्या कर शव को हालोन नदी पुल के नीचे लाकर फेका है। फिलहाल अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद युवकी मौत में और भी खुलासा हो सकता है।

 

इनका कहना है

हालोन नदी पुल के नीचे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था, जिसका पीएम करा दिया गया है, जिसमें चिकित्सक ने बताया कि युवक का गला कटा है, शायद किसी ने गला काट कर युवक की हत्या कर पुल के नीचे फेक दिया है। जांच जारी है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत के कारण का और कुछ सुराग मिल सकता है।

खेम सिंह पन्द्रों, थाना प्रभारी बिछिया


No comments:

Post a Comment