सीवर लाइन ठेकेदार के ऊपर F.I.R करने की मांग - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Monday, July 10, 2023

सीवर लाइन ठेकेदार के ऊपर F.I.R करने की मांग

पार्षद दल ने सौंपा ज्ञापन

मंडला - सीवर लाइन प्रोजेक्ट में घोर लापरवाही एवं भारी भ्रष्टाचार के विरोध में पार्षद दल ने दिया ज्ञापन और की सीवर लाइन ठेकेदार पर एफआईआर की मांग। आज पार्षद का एक दल सीवर लाइन ठेकेदार के विरोध में और नगर में कार्यों को लेकर हो रही अनियमितताओं को लेकर कलेक्ट्रेट बाहर इकट्ठे होकर मंडला कलेक्टर के नाम एक ज्ञापन दिया एवं एसपी ऑफिस पहुंचकर एफआईआर की मांग की नगर में सभी को मालूम है। सिविल लाइन का काम बहुत ही निम्न क्वालिटी का हो रहा है। 

और इसमें पर्याप्त अनियमितताएं जारी है। लो क्वालिटी का मटेरियल इनके द्वारा उपयोग किया गया है और जहां जहां इनके द्वारा गड्ढे खोदे जाते हैं दो-तीन महीने तक भरे ही नहीं जाते और भरे भी जाते हैं तो जल्द ही धंस जाते हैं। मंडला शहर की एक ही बरसात में सीवर लाइन ठेकेदार की पोल खुल चुकी है कहीं रोड बह गई है कहीं सुरंग बन गई है। कहीं गाड़ियां फंस रही हैं कहीं एक्सीडेंट हो रहा है और तो और शहर में पेयजल की व्यवस्था सीवर वालों के कारण बिगड़ चुके हैं। 

इन्हीं सब अनियमितताओं को देखते हुए पार्षद का एक दल कलेक्ट्रेट पहुंचा जिसमें प्रमुख रुप से नगरपालिका उपाध्यक्ष अखिलेश कछवाहा और 19 पार्षदों के दल ने सीवर लाइन के कार्यों से असंतुष्ट होकर  हस्ताक्षर कर एफआईआर करने की मांग की हैं। जिसमे पार्षद आशा मसकोले, अनिल दुबे, ज्योति चौरसिया, ज्योति बाजपेई, ज्योति मलिक, प्रतिमा साहू, हाजी मोहम्मद गनी, सुधीर मिश्रा, विनय वरदानी, पूर्णिमा धुर्वे, मनीषा तिवारी, माया गुप्ता, सुलक्षणा मसकोले, बृजेश जसवानी, दिलीप नंदा, अनीता दिनेश चौधरी, नरेश सिंधिया, प्रीति राय, बंदना कछवाहा ने प्रमुखता से हस्ताक्षर कर एफआईआर की मांग की है।

 

No comments:

Post a Comment