चोरी करने आये चोर ने किया हथौड़े से सुरक्षा गार्ड पर हमला, सुरक्षा गार्ड की मौत - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Sunday, July 23, 2023

चोरी करने आये चोर ने किया हथौड़े से सुरक्षा गार्ड पर हमला, सुरक्षा गार्ड की मौत

मण्डला (News Witness) -  मनेरी फेक्टरी में एक सुरक्षा गार्ड की हथौड़े से मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया गया कि सुरक्षा गार्ड पंचम लाल पटेल बरेला डूंगा का निवासी था और काफी समय से मनेरी के सनमुखा फेक्टरी में सुरक्षा गार्ड के रूप में कार्य कर रहा था। मनेरी चौकी प्रभारी रवि चौहान से मिली जानकारी के अनुसार घटना 9 जुलाई की हैं जब फैक्टरी में देर रात्रि में एक अज्ञात चोर चोरी करने के इरादे से अंदर घुसा और वहा पर गार्ड की नजर पड़ी तो उसी दौरान अज्ञात चोर ने उस पर हमला कर दिया गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे निजी अस्पताल पर भर्ती कराया गया जहा उपचार के दौरान 20 जुलाई को मौत हो गई हैं। चोर का CCTV फुटेज भी सामने आया है।

पुलिस ने प्रारंभिक तौर पहले मारपीट और चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया था। सुरक्षा गार्ड की मौत के बाद धाराएं बढ़ा दी गई है साथ ही आरेपी की सरगर्मी से तालाश की जा रही है।


आवशयकता

प्रदानदेश का एक प्रमुख ग्रामीण विकास पर काम करने वाला  NGO हैजो राज्यों में काम कर रहा है। यहाँ कम से कम साल से अधिक अनुभव वाली महिला प्रोफेशनल्स की आवशयकता है। चयनित उमिद्वारो को रू. 8.6 लाख वार्षिक CTC दिया जायेगा। इक्छुक उम्मीदवार

http://www.pradan.net/join-us/#careers लिंक क्लिक कर के 30 जुलाई 2023 तक आवेदन कर सकते है।




No comments:

Post a Comment