पदोन्नति पर CBMO को दी विदाई, नवागत BMO का किया स्वागत - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Wednesday, September 20, 2023

पदोन्नति पर CBMO को दी विदाई, नवागत BMO का किया स्वागत

मण्डला (NEWS WITNESS) - बिछिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ सीबीएमओ डॉ.रविकांत उइके को शासन ने पदोन्नत कर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी बैतूल के पद पर पदस्थ किया है। बुधवार को बिछिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। यहां बिछिया में पदस्थ किए गए बीएमओ डॉ.सज्जन कुमार उइके का स्वागत भी किया गया।


आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विदा हो रहे डॉ.रविकांत उइके ने कहा कि स्वास्थ्य क्षेत्र में सेवा देने से पीड़ितो की सेवा करने का अवसर मिलता है। उन्होने कहा कि पूरी कर्तव्यनिष्ठा से हमेशा पीड़ित मानवता की सेवा करे। उन्होने कार्यकाल के दौरान के अनुभव को साझा किया।

नवागत बीएमओ डॉ.सज्जन कुमार उइके ने कहा कि स्वास्थ्य कर्मचारियो के सहयोग से उपलब्ध संसाधनो के आधार पर बेहतर से बेहतर सेवाएं देने के प्रयास किए जाएंगे। डॉ.दिनेश कुमार टाकसांडे ने डॉ.रविकांत उइके को अनुभवी चिकित्सक अधिकारी बताते हुए शुभकामनाएं दी। उनके साथ किये गये कार्यो के अनुभव को साझा किया।


सीएचसी बिछिया से नवीन पदस्थापना में जा रहे चिकित्सक डॉ.अभयकीर्ति गजभिये, डॉ.ममता मरकाम को भी कार्यक्रम में विदाई दी गई। डॉ.अभयकीर्ति गजभिये ने कहा कि बिछिया बड़ा क्षेत्र होने से अधिक से अधिक लोगो की सेवा करने का अवसर मिला है। इसके साथ पीजी के लिए जा रहीं चिकित्सक डॉ. शालिनी पट्टा को भी विदाई दी गई। डॉ.शालिनी ने कम समय में यहां कार्य करने के मिले बेहतर अवसर पर अपनी बात रखी।

कार्यक्रम में नवागत पदस्थ डॉ.मेघा पटैल, डॉ.सुवर्ण सौरभ का स्वागत किया गया। आयोजित कार्यक्रम को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉ.मुकेश झारिया, डॉ.ओमप्रकाश पटैल, बीसीएम मो.नईम, सीएम सिंह, गोवर्धन सिंह धुर्वे, कमल किशोर आर्माे ने संबोधित किया। सुपरवाइजर राजू मसराम ने गीत प्रस्तुत किया। विदा ले रहे चिकित्सको को स्मृति चिन्ह भेंट किये गये। इस कार्यक्रम में समस्त स्टाफ की मौजूदगी रही।



No comments:

Post a Comment