5 सितंबर को मंडला में कई मार्ग रहेंगे प्रतिबंधित, यातायात पुलिस ने जारी किया डायवर्सन प्लान - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Monday, September 4, 2023

5 सितंबर को मंडला में कई मार्ग रहेंगे प्रतिबंधित, यातायात पुलिस ने जारी किया डायवर्सन प्लान

(NEWS WITNESS) - मंडला जिले में आगामी 5 सितंबर को गृहमंत्री अमित शाह का आगमन हो रहा है। जिसके लिए जिले का प्रशासनिक अमला तैयारी में जुटा हुआ है। आमजनों को कोई परेशानी ना हो इसके लिए जिम्मेदारी सौंपी गई है। यातायात व्यवस्था के लिए यातायात पुलिस को जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिसके अंतर्गत यातायात पुलिस ने डायवर्सन प्लान बनाया है। बता दे कि गृहमंत्री अमित शाह के आगमन पर शहर की यातायात व्यवस्था में कोई परेशानी ना हो इसके लिए शहर की मार्ग व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है। यातायात पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि परिवर्तित मार्ग का उपयोग कर सहयोग प्रदान कर असुविधा से बचे।

 

मार्ग में होगा यह परिवर्तन :

वीआईपी मार्ग महाराजपुर पौंडी नाका रेलवे क्रासिंग तक भारी वाहन, लोडिंग, ट्रैक्टर, बस आदि प्रतिबंधित रहेंगे। नैनपुर मार्ग पर जाने वाली बसें बायपास होते हुए किंगफिशर, पौंडी नाका से आना जाना करेंगी। वीआईपी आगमन के दौरान कार एवं मोटरसाइकल मंडला से नैनपुर मार्ग आने जाने के लिए झूला पुल, पुरवा मार्ग का उपयोग करेंगे। बैगा बैगी चौक से जेल घाट, कलेक्ट्रेट स्टेडियम मार्ग नो वीहिकल जोन रहेगा। ज्ञानदीप स्कूल से रेडक्रॉस मार्ग वन वे रहेगा।

 

पार्किंग के लिए अलग अलग स्थान :

यातायात प्रभारी ने बताया कि गृहमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने आने वालों के लिए अलग-अलग पार्किंग व्यवस्था की गई है। जिससे शहर की यातायात व्यवस्था सुचारू बनी रहे। वाहनों की पार्किंग के लिए पुलिस लाइन ग्राउंड, मेहर बाबा ग्राउंड देवदार रोड, आरडी कॉलेज, नगर पालिका परिसर एवं ईदगाह के पास व्यवस्था की गई है।




No comments:

Post a Comment