जंगल में मिली लापता शिक्षिका की लाश - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Sunday, September 17, 2023

जंगल में मिली लापता शिक्षिका की लाश

मण्डला - जिला के अंजनिया निवासी प्रदीप कुमार झारिया पिता रामदयाल झरिया ने थाना शाहनगर जिला पन्ना में 13 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी खुशबू झरिया जो शिक्षिका है। वह शाहनगर में किराए के मकान में रह रही है। जहां वह 13 सितंबर को सुबह 9.15 बजे खुशबू स्कूल जाने को कहकर निकली थी परंतु वह इस दौरान स्कूल नहीं पहुंची। इसके बाद खुशबू के पिता ने मकान मालिक के साथ थाना में पहुंचे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जहां रिपोर्ट के बाद पन्ना पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में कुछ रिकॉर्ड हासिल हुए जिसमें एक युवक बाइक पर खुशबू को जबरदस्ती बैठाकर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा था। बाइक चालक की पहचान आनंद गौतम पिता मिलिंद गौतम निवासी ग्राम पंचायत अंजनिया के वार्ड नंबर 11 के तौर पर हुई। बता दें कि 15 सितंबर को पुलिस को खुशबू की लाश कटनी शाहनगर मार्ग में जंगल में मिली थी। जब इस दौरान पुलिस को संदेह हुआ तो पन्ना पुलिस अंजनिया चौकी प्रभारी पंकज विश्वकर्मा तथा हिरदेनगर चौकी प्रभारी जसवंत सिंह राजपूत से संबंध स्थापित कर संदेही आनंद गौतम को अंजनिया में हिरासत में लिया और जहां पूछताछ पर और मृत युवती के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार यह सबूत मिले के आंनद गौतम इसके पहले भी खुशबू को अंजनिया में परेशान करता था। जहां परिजनों के संदेह पर आनंद गौतम पर हत्या की आंशका जताई जा रही हैं। वही इस घटना को लेकर पन्ना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और आनंद गौतम को हिरासत में लिया है।


नृशंस हत्या करने वाले आरोपी को फंसी की सजा की मांग में उतरा जन-सैलाब, सौपा ज्ञापन

 

अंजनिया निवासी प्रदीप कुमार झारिया पिता रामदयाल झारिया की पुत्री खुशबू झारिया की पन्ना जिले के शाहनगर में हुई हत्या को लेकर अंजनिया के सभी वर्ग समाज आक्रोश पर है। और इस दौरान वह रविवार को एकजुट होकर अंजनिया की सड़को से रैली निकाल खुशबू के आरोपी को फांसी दो के नारे को लेकर अंजनिया चौकी में पहुंच मुख्यमंत्री के नाम स्थानीय नायाब तहसीलदार पूजा उइके को ज्ञापन सौंपा हैं। 


यहां मिला युवती का शव

 

13 सितंबर को स्कूल के लिए निकली युवति का शव जिला पन्ना थाना शाह नगर कटनी के मुख्य मार्ग पर निर्मणाधीन टोल प्लाजा के 200 मीटर के बाएं ओर 15 सितंबर को अंदर जंगल के बीच मिला था। जहां पुलिस के साथ रहे परिजन शिनाख्त के बाद युवती के शव को देखने के बाद रो-रोकर बुरा हाल था। 

 

युवक बाइक से गया था जिला पन्ना

आरोपी युवक अंजनिया से किसी और की होरनेट होडा बाइक को लेकर मंडला जिले की सीमा पार कर 5 जिला यानि पहला मंडलाजबलपुर, कटनी, सतना और फिर जिला पन्ना पहुंचा था। बाइक अंजनिया निवासी किसी अन्य की बताई जा रही है।

ज्ञापन सौपने के दौरान भारी संख्या में लोग रहे उपस्थित

लोगों ने नगर का भ्रमण करते हुए आरोपी को कड़ी सजा और फांसी दो का नारा लेकर अंजनिया चौकी पहुंचे और मुख्यमंत्री के नाम नायाब तहसीलदार को ज्ञापन सौपा हैं। जहां उन्होंने कहा कि प्रदेश के मामा शिवराज सिंह चौहान की भांजियों के साथ आए दिन कोई न कोई वारदात की जा रही हैं। इसी को लेकर दोषी के घर में बुलडोजर चलाया जाए।



No comments:

Post a Comment