पत्नी ने की पति की हत्या - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Sunday, September 10, 2023

पत्नी ने की पति की हत्या

मण्डला (News Witness) - एक पत्नी ने अपने ही पति की लोटे से सिर पर वार कर हत्या कर दी है। कोतवाली पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार। प्राप्त जानकारी अनुसार 09 सितंबर को लिंगापौडी थाना चौकी को सूचना मिली कि ग्राम हरदुआ में रामप्रसाद मलगाम की हत्या कर दी है। सूचना की तस्दीक के लिए चौकी प्रभारी लिंगा पोंडी अपनी टीम के साथ घटना स्थल रवाना हुए। घटना स्थल पहुँच घटना के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। घटना स्थल का निरीक्षण एवं शव की परिस्थितियों के अवलोकन से प्रथम दृष्टतया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर से धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 


बता दे कि पुलिस विवेचना के दौरान साक्षियों, पडोसियों एवं घटना के बारे में बारीकी से पूछताछ की गई। पूछताछ में सामने आये तथ्यों के आधार पर मृतक की पत्नी से भी पूछताछ की गई। जिसमें मृतक की पत्नि आरोपिया ने बताया की पति के शक करने एवं मार पीट करने से परेशान थी। जिसके कारण उसने यह कदम उठाया। पति की प्रताडऩा से परेशान हो गई थी। प्रताडि़त होने के कारण पति को जान से मारने की नीयत से खटिया के नीचे रखे पीतल के लोटे से अपने पति के सिर पर कई बार वार कर घटना को अंजाम दिया। आरोपिया द्वारा अपना अपराध कबूल करने पर विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया।


हत्या के इस खुलासे की कार्रवाई में थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शफीक खान, उप निरीक्षक अमित शर्मा, चौकी प्रभारी लिंगा पौडी उप निरीक्षक प्रीति वर्मा, सहायक उप निरीक्षक अक्षय यादव, अशोक राणा, प्रधान आरक्षक शिवनारायण, आरक्षक संतोष, रमेश, धननंजय वल्के, इशरार खान, रामभरोस, प्रसन्नजीत, ब्रजेश शामिल रहें।



No comments:

Post a Comment