ट्रेन की चपेट में आया युवक, हुई मौत - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Tuesday, October 3, 2023

ट्रेन की चपेट में आया युवक, हुई मौत


मंडला - छिंदवाड़ा जिले के चौरई रेलवे स्टेशन पर उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब एक युवक दिल्ली से आने वाले पातालकोट ट्रेन के सामने आकर सुसाइड करने का प्रयास किया। इस दौरान युवक के सामने जैसे ट्रेन आई युवक वैसे ही कूदा गया। इस हादसे पर युवक के दोनों पैर ट्रेन की चपेट में आने से कट गए। घायल युवक को मौके पर रेलवे ट्रैक पर पैसेंजरों की मदद से 108 की मदद से जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर के चलते युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस दौरान चौरई और छिदवाडा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया। 


घर में अकेला कमाने वाला था युवक :

बताया गया कि युवक की पहचान मंडला जिले के बम्हनी थाना के चौकी अंजनिया अंतर्गत गांव खामटीपुर  निवासी के रूप में की गई है।  मृतक युवक दुर्गेश चौधरी पिता परदेसी चौधरी 33 साल बताया गया है। परिजनों ने बताया कि युवक घर से अकेले शिरडी जाने को कहकर निकला था लेकिन सोमवार की सुबह करीब 9 से 10 के बीच पर दिल्ली से आने वाली पातालकोट ट्रेन चौरई के काराबोह स्थित रेलवे ट्रैक पर  हादसे का शिकार हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह भी बताया जाता है कि युवक इकलौता घर में कमाने वाला था वह मजदूरी कर और पूरे परिवार का गुजारा करके भरण पोषण करता था। 



परिवार जनों को दी गई हादसे की जानकारी : 

घटना की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से परिवार जनों को दोपहर करीब 01 बजे प्राप्त हुई। जानकारी मिलते ही परिजनों का बुरा हाल हो गया। परिजनों ने जैसे तैसे चौपहिया वाहन में सवार होकर चौरई छिंदवाड़ा के लिए निकले, जहां देर शाम तक थाने में पहुंचे। यहां की स्थानीय पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।  


108 ने पहुंचाया अस्पताल :

बताया गया कि युवक हादसे के बाद तकरीबन रेलवे ट्रैक पर 45 मिनट छटपटाता रहा लेकिन रेलवे विभाग के अधिकारी और पुलिस हादसे के 45 मिनट के बाद घटनास्थल पर पहुंचे जब तक युवक को प्रत्यक्षदर्शियों ने 108 एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भिजवा दिया था लेकिन स्थिति युवक की नाजुक होने के चलते अस्पताल में उसकी मौत हो गई।






No comments:

Post a Comment