टैंकर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Wednesday, November 8, 2023

टैंकर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

मंडला - मंडला से बिछिया और छग सीमा तक दुर्घटना संभावित क्षेत्र हैं। इस मार्ग में भी आए दिन सड़क दुघर्टनाएं हो रही है। बुधवार दोपहर को भी एक सड़क दुघर्टना में एक बाईक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार की दोपहर करीब 03 बजे की है। मंडला की ओर से रायपुर की तरफ एक तेलयांन टेंकर वाहन जा रहा था, वहीं बिछिया से अपने गांव मगधा अंतराम पिता कुंवर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार को रायपुर की ओर जा रहे टेंकर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद टेंकर चालक वाहन को घटनास्थल पर ही खड़े कर मौके से फरार हो गया।

बता दे कि हादसा होते ही मौके पर लोग एकत्र हो गए, घटना की जानकारी वहां से गुजर रहे राहगीरों ने डायल 100 को दी। इस दौरान मौके पर गुजर रहे राहगीर और ग्रामीणों का हुजूम लग गया। जानकारी लगते ही मौके पर बिछिया पुलिस और 100 डायल मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन को अपने कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है।

बताया गया कि मगधा निवासी अंतराम पिता कुंवर उम्र 25 से 30 वर्ष के रूप में पहचान हुई है। हादसे के बाद युवक के शव को बिछिया पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिछिया लाया गया। जहां शव का पीएम कर युवक के शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

बताया गया कि युवक बिछिया से वापस अपने गांव मेढाताल लौट रहा था। इस दौरान औरई के पहले हाईवे पर गड्ढे और जंप के के कारण बाईक सवार और टेंकर वाहन की टक्कर हो गईl इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।


रिपोर्ट - गर्जेन्द्र पटेल, अंजनिया, मंडला ✍️



No comments:

Post a Comment