विधानसभा आम निर्वाचन 2023 के अंतर्गत प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Friday, November 3, 2023

विधानसभा आम निर्वाचन 2023 के अंतर्गत प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित

अभ्यर्थियों को चुनाव चिन्ह आवंटित

मंडला (NEWS WITNESS)- विधानसभा आम निर्वाचन 2023 के अंतर्गत 2 नवंबर को नाम वापसी के बाद प्रत्याशियों को रिटर्निग ऑफीसरों द्वारा चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिए गए हैं। इस संबंध में जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 105 बिछिया के अन्तर्गत इंडियन नेशनल कांग्रेस से नारायण सिंह पट्टा को हाथ, भारतीय जनता पार्टी से डॉ. विजय आनंद मरावी को कमल, गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी से इंजी. कमलेश तेकाम को आरी, निर्दलीय विनीत टोप्पो को ब्लैक बोर्ड तथा निर्दलीय सुनील उईके को बाल्टी का चिन्ह आवंटित किया गया है।

    

इसी प्रकार विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 106 निवास के अन्तर्गत इंडियन नेशनल कांग्रेस से चैनसिंह वरकडे़ को हाथ, भारतीय जनता पार्टी से फग्गन सिंह कुलस्ते को कमल, गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी से देवेन्द्र मरावी भोई को नागरिक, क्रांति जनशक्ति पार्टी से मनमोहन सिंह गौठरिया को आरी एवं निर्दलीय जेनीफर मेरी को झूला का चिन्ह आवंटित किया गया है।

 

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 107 मंडला के अन्तर्गत इंडियन नेशनल कांग्रेस से डॉ. अशोक मर्सकोले को हाथ, बहुजन समाज पार्टी से इंदर सिंह उईके को हाथी, भारतीय जनता पार्टी से संपतिया उईके को कमल, गण सुरक्षा पार्टी से श्रीमती कलिया बाई कोकड़िया को बैटरी टार्च, बहुजन मुक्ति पार्टी से मानसिंह कोकड़िया को चारपाई, आजाद समाज पार्टी से शिशु सिंधु भलावी को केतली, निर्दलीय उर्मिला सिंह उइके को काँच का गिलास, कमलेश उईके को झूला, दीनदयाल कुमरे को बल्ला, सुन्हेर कुशराम को ब्लैक बोर्ड एवं सुरेन्द्र सिंह सिरश्याम को आरी का चिन्ह आवंटित किया गया है।



No comments:

Post a Comment