सड़क हादसे में घायल निवास क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश रजक की धर्मपत्नी उर्मिला रजक की इलाज के दौरान मौत - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Saturday, November 18, 2023

सड़क हादसे में घायल निवास क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश रजक की धर्मपत्नी उर्मिला रजक की इलाज के दौरान मौत

निवास/मण्डला (News Witness) - पिछले कुछ माह पूर्व निवास थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पिपरिया और मोहगांव के बीच मोहगांव ग्राम से पिपरिया ग्राम की ओर निवास क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस के नेता रमेश रजक अपनी धर्म पत्नी उर्मिला रजक उम्र 65 वर्ष लगभग बाइक पर सवार होकर आ रहे थे। तभी अचानक बाइक अनियंत्रित हुई और उनकी पत्नी नीचे गिर गई और बेहोश हो गई सिर में चोट आने की वजह से उन्हें जबलपुर भेजा गया। वही जबलपुर के निजी अस्पताल पर भर्ती कराया गया यहा भी हालत सुधार न होने के चलते नागपुर ले जाया गया वहा भी हालत पर सुधार न होने के चलते दिल्ली के निजी अस्पताल पर भर्ती कराया गया जहा 17 नवंबर को मौत हो गई। वही शव को मंडला जिले के निवास तहसील के पिपरिया ग्राम पर लाया गया जहा उनका रीति रिवाज के साथ स्थानीय मुक्तिधाम पर अंतिम संस्कार किया गया। 

वही बताया गया की इनके अंतिम संस्कार पर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते शोकाकुल परिवार के बीच पहुंचे और अंतिम यात्रा पर शामिल हुए साथ ही आसपास के क्षेत्रों से सभी दलों के जनप्रतिनिधि व बड़ी संख्या में ग्रामीण जन पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित की बताया गया की उर्मिला रजक निवास क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश रजक की धर्म पत्नी और ब्रजेश रजक, राजेश रजक, नंदकिशोर रजक की माता हैं इनके निधन से क्षेत्र में शोक व्याप्त हैं।


रिपोर्ट - रोहित चौकसे, निवास ✍️

मो. 9407318086



No comments:

Post a Comment