मण्डला-जबलपुर मार्ग पर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी कार... देखे वीडियो - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Tuesday, December 26, 2023

मण्डला-जबलपुर मार्ग पर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी कार... देखे वीडियो

मण्डला (NEWS WITNESS) - मण्डला-जबलपुर नेशनल हाईवे के बबैहा पुल से एक इनोवा कार रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी। वही बताया गया की कार पर चालक सहित चार लोग सवार थे जिसमे दो लोगो ने कांच तोड़कर कूदकर अपनी जान बचा ली हैं। जबकी अन्य दो लोग गाड़ी पर ही फसे हुए है। वही टिकरिया थाना प्रभारी प्रताप सिंह मरकाम ने बताया की इनोवा कार बीजाडांडी की हैं और वह मंडला जा रही थी। तभी कालपी के बरगा गांव के कुछ लोग कार पर सवार होकर मंडला जाने के लिए बैठे तभी बबैहा पुल पर अचानक कार हो अनियंत्रित हो गई और कार रेलिंग से टकराते हुए नीचे पुल से नदी में गिर गई। जिसमे दो लोगो ने तो कूदकर अपनी जान बचा ली हैं परन्तु दो लोग अभी भी फसे हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस, टिकरिया पुलिस, होमगार्ड और एसडीईआरफ की टीम मौके पर पहुंच गई हैं और कार पर फसे लोगो का नदी में रेस्क्यू किया जा रहा हैं।


वाहन चालक ने कांच तोड़कर बचाई अपनी और एक युवक की जान :

वाहन में सवार बलवेंद्र मसराम एवं नारद तुमराची जो की वाहन चालक है। उन्होंने अपनी जान बचाते हुए वाहन की कांच तोड़कर पानी से बाहर निकल गए। लेकिन अभी भी उसमें दो युवक नाम सियाराम कोरचे एवं धर्मेन्द्र मरावी गाड़ी में फंसे हुए हैं। वाहन नदी की अथा गहराई में पानी के अंदर ही डूब चुकी है, उसी वाहन के अंदर दो अन्य युवक भी फंसे हुए है।  घटना की जानकारी लगते ही मौके पर होमगार्ड और SDERF की टीम पहुंच गई है। वाहन और फंसे दो युवकों को बाहर निकलाने का रेस्क्यू कार्य किया जा रहा है।

 

तमाशबीन लोग देखते रहे :

बता दे कि लोगों में इंसानियत मर चुकी है, एक चौपहिया वाहन पुल के नीचे नदी में गिर गई, जिसमें दो लोग अपनी जान बचाने वाहन का कांच को तोड़कर बाहर निकल गए। वहीं जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों के साथ राहगीरों का जामावाड़ा घटना स्थल में लग गया। अपनी जान बचाकर निकले दो युवकों से लोग घटना की जानकारी लेते रहे, लेकिन वाहन में फंसे युवकों को बचाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया गया। युवक कहता रहा कि गाड़ी के अंदर फंसे उनके दोस्त को बचाया जा सकता है, यदि नदी में उतर कर कुछ लोग मदद करें तो, लेकिन मानवीय संवेदना लगता है खत्म ही हो चुकी है। जिसका नतीजा शायद युवकों को मौत से चुकाना पड़ेगा। 

 

पुल पर लगी भीड़ :

इस घटना की जानकारी आग की तरह आसपास क्षेत्रों समेत पूरे जिले में फैल गई। घटना स्थल बबैहा पुल पर लोगों का जमावाड़ा लगना शुरू हो गया। बड़ी संख्या में बबैहा पुल के आसपास लोगों का जमावाड़ा लगा रहा। वहीं पुलिस दल भी मौके पर पहुंचा। जहां भीड़ को अलग करते हुए हाईवे के यातायात में व्यवधान नहीं आने दिया।

 

मौके पर पुलिस, होमगार्ड और SDERF की टीम पहुंची :

घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा डायल 100 और स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही  पुलिस, होमगार्ड और SDERF मौके पर पहुंची। बता दे कि नदी में पानी अधिक होने के कारण कार का पता नहीं चल पाया है, रेस्क्यू अभियान जारी है।  



रिपोर्ट - रोहित चौकसे, निवास ✍️

मो. 9407318086


 



No comments:

Post a Comment