नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार का कहर मामा भांजे हुए हादसे का शिकार, मामा की मौत - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Monday, December 4, 2023

नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार का कहर मामा भांजे हुए हादसे का शिकार, मामा की मौत

मंडला - छत्तीसगढ़ सीमा से लेकर जबलपुर तक नेशनल हाईवे 30 का निर्माण किया गया है। जिससे आवागमन सुगम हो सके, लेकिन यहां आवागमन सुगम तो नहीं हो सका, लेकिन हादसे रोजाना हो रहे है। इस नेशनल हाईवे मार्ग की हालत भी जर्जर है, जिसके कारण हादसे रोजाना घटित हो रहे है। जगह-जगह मार्ग में क्रेक और गड्डे बने हुए है। जिससे गंभीर हादसे हो रहे है। इन हादसों में लोग असमय ही गंभीर घायल होने के साथ काल के गाल में समा रहे है। इन होने वाले हादसों को रोकने संबंधित विभाग भी नाकाम साबित हो रहा है। नेशलन हाईव 30 में सफर करना खतरे से खाली नहीं है। न्यूज़ विटनेस को मिली जानकारी अनुसार नेशनल हाईवे 30 मार्ग में हिरदेनगर चौकी अंतर्गत नर्मदा पुल के पास आमानाला और पीपरपानी के बीच रविवार की दोपहर करीब 2 बजे के बीच एक बाईक सवार ने दूसरे बाईक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक मोटरसाईकिल में सवार पीछे बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति के चेहरे में गंभीर चोटे आई। घायल को राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान घायल व्यक्ति की मौत हो गई।

  

बताया गया कि बाइक क्रमांक एमपी 51 एमजी 0230 में दो युवक हिरदेनगर निवासी निलेश कुमार एवं राहुल नंदा डीजे सामग्री लेने मंडला की ओर जा रहे थे, इसी दौरान आमानाला और पीपरपानी के नजदीक हाईवे पर मंडला की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान हिरदेनगर निवासी युवक ने अपनी मोटरसाईकिल से तेज रफ्तार में भागते हुए सामने से जा रहे फूलसागर निवासी मामा, भांजे की मोटर साईकिल को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाईकिल क्रमांक एमपी 51 बी 7406 में सवार पीछे बैठा व्यक्ति नर्मदा रजक 55 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया कि नर्मदा रजक के साथ रितेश रजक 21 वर्ष मोटरसाईकिल चला रहा था, दोनों मामा, भांजे थे। घायल नर्मदा रजक की उपचार के दौरान जिला चिकित्सालय में मौत हो गई। 


समय में नहीं पहुंची एम्बुलेंस :

बताया गया कि हाईवे पर हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत समय से उपचार ना मिलने के कारण हो गई। हादसे में घायल व्यक्ति के ब्लड का अधिक स्त्राव हो गया था, जिसके कारण घायल नर्मदा रजक जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि घटना दोपहर करीब 2 के बीच हुई थी, तभी डायल 100 और एम्बुलेंस को सूचना दी गई, लेकिन समय पर नहीं पहुंच सके। आनन फानन में घायल को सवारी ऑटो की मदद से जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान चिकित्सक ने घायल नर्मदा रजक को मृत घोषित कर दिया। 


सगाई में शामिल होने जा रहे थे मामा, भांजे :

बताया गया कि फूलसागर निवासी नर्मदा रजक और रितेज रजक दोनों मामा भांजे थे। ये अपने रिश्तेदार के यहां मंडला स्थित ग्राम सिलगी सगाई में शामिल होने के लिए निकले थे। ग्राम सिलगी जाने से पहले दोनों हाईवे मार्ग से होते हुए ग्राम पीपरपानी में अपने रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे, इसी दौरान सड़क दुघर्टना का शिकार हो गए। सगाई में शामिल होने से पहले ही दुखत घटना घटित हो गई।


रिपोर्ट - गर्जेन्द्र पटेल, अंजनिया, मंडला ✍️



No comments:

Post a Comment