नागरिकों को आवश्यक सामग्री के लिए परेशानी नही हो, इसके लिए सभी जरूरी उपाय किए जाएं - मुख्यमंत्री डॉ. यादव - newswitnessindia

Breaking

Your Ad Here

Tuesday, January 2, 2024

नागरिकों को आवश्यक सामग्री के लिए परेशानी नही हो, इसके लिए सभी जरूरी उपाय किए जाएं - मुख्यमंत्री डॉ. यादव

मुख्यमंत्री ने ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के मद्देनजर वीसी के माध्यम से कमिश्नर्स, कलेक्टर्स, एसपी से चर्चा की


मंडला (NEWS WITNESS) - मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज मंत्रालय से कमिश्नर, कलेक्टर और एसपी के साथ वीसी के माध्यम से चर्चा कर ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के मद्देनजर किए जा रहे आवश्यक उपायों की जानकारी प्राप्त की और जरूरी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि नागरिकों को डीजल, पेट्रोल, एलपीजी, दवाईयाँ, दूध, खाद्य सामग्री सहित अन्य आवश्यक सामग्रियों के लिए परेशानी नही हो, इसके लिए सभी जरूरी उपाय सुनिश्चित करें। वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से संपन्न हुई इस बैठक में कलेक्टर डॉ. सलोनी सिडाना, पुलिस अधीक्षक रजत सकलेचा सहित संबंधित अधिकारियों ने सहभागिता की।

 

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि प्रदेश में पेट्रोल-डीजल सहित अन्य सामग्रियों की सप्लाई प्रभावित न हो। यदि कोई अवरोध पैदा करेगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस संबंध में जिला स्तर पर सभी आवश्यक उपाय सुनिश्चित किए जाएं। सुनिश्चित करें कि जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। पेट्रोल पंप और एलपीजी गैस के डीलर्स जिनके अपने वाहन हैं, उनके माध्यम से सप्लाई सुनिश्चित की जाए। रास्ते की ज़रूरी सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करें। उन्हांेने संबंधित अधिकारियों को सभी डीलर्स, एसोसिएशन के साथ बैठक करने के निर्देश दिए।

No comments:

Post a Comment